मनोरंजन

शादी के पहले आलिया भट्ट ने बताई अपनी फेवरेट पोजीशन, सब को दी Good News

आलिया भट्ट बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक इन्होने ने हालही में रणबीर कपूर से शादी की है। जिसके बाद से वो ट्रेंड में चल रही है, दरअसल आपको बता दे की जबसे दोनों की शादी हुई है तब से आलिया का एक बयां बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।

गंगूबाई फेम आलिया भट्ट की शादी से पहले उनके बारे में उन शॉकिंग सीक्रेट्स का राज खुला था। जिसको लेकर फैंस चौंक गए थे। उन्होंने इन राज का खुद पर्दाफाश किया था। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड को किस करने को लेकर बेबाक खुलासे किए थे। आइए एक नजर उन खुलासों पर हम डालते हैं। वैसे तो अक्सर लोग अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने से हिचकते हैं। लेकिन आलिया भट्ट उन स्टार्स में से हैं जो पर्सनल ही नहीं बल्कि अपनी प्राइवेट सीक्रेट्स शेयर करने से भी कतराती नहीं है। आलिया भट्ट से उनकी फेवरेट position के बारे में पूछा गया तो आलिया ने जवाब में कहा क्लासिक मिशनरी.

बता दें कि मिशनरी सबसे आसान और आरामदायक पोजीशन होती है। इसे 67 पोजीशन भी कहते हैं। इसमें मेल पार्टनर फीमेल पार्टनर के ऊपर होता है। प्‍यार भरे रिश्‍ते के लिहाज से इसे सबसे अच्‍छा पोजीशन भी माना जाता है. क्‍योंकि इसमें दोनों पार्टनर एक-दूसरे के सामने होते हैं, आंखों से आंखों की बातें भी होती हैं। आम तौर पर अध‍िकतर लोग इसी पोजीशन में अपने पार्टनर को प्‍यार करते हैं।

कपिल शर्मा शो में आलिया भट्ट ने इस पर जवाब दिया था। जब कपिल शर्मा ने पूछा कि आप किस तरह Boys से अट्रैक्ट होती हैं? तो इस पर आलिया ने कहा कि वह सबसे पहले Boys की फ्रेगनेंस यानी उनके परफॉर्म से होती हैं इस पर कपिल शर्मा हंसने लगते हैं और कहते हैं कि क्या आपने रणबीर कपूर को ऐसे ही पसंद किया था। इसे सुन आलिया मुस्कुरा देती हैं और हां का इशारा करती हैं। आलिया भट्ट ने कह दिया था कि वह अरेंज मैरिज नहीं करना चाहती है।अलिअ भट्ट और रणबीर कपूर ने सबको को दी गुड न्यूज़ है की जल्द उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमा घरों में आने वाली है।

इसके पीछे वजह है कि पैरेंट्स और आपकी पसंद मैं डिफरेंस होता है। आलिया भट्ट ने स्वीकार किया था कि उन्हें बोल्ड सीन्स से कोई परहेज नहीं है। उन्होंने कहा था कि वह मर्डर जैसी फिल्में करना भी पसंद करेंगी। उन्होंने कहा था कि जहां तक मेरी सीमाएं हैं, उन्हें वह कभी लांघना पसंद नहीं करेंगी।

Related Articles

Back to top button