मनोरंजन

भोजपुरी सिनेमा तक पहुंच गई है साजिद खान की गंदी करतुते, रानी चटर्जी ने बताया घर बुलाया और ब्रेस्ट की साइज …’

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर फराह खान के छोटे भाई और बिग बॉस कंटेस्टें साजिद खान की मुसीबते लगता है थमने का नाम ही नहीं ले रही है। साजिद खान जब से बिग बॉस के कंटेस्टें बने है। तब से बवाल मचा हुआ है। ‘मीटू’ विवाद के आरोपी साजिद खान पर कुछ एक्ट्रेस ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। आपको बता दे के साजिद खान एक फिल्म मेकर्स है और उन्होंने ‘हाई बेबी’ ‘हाउसफुल’ और ‘हिम्मतवाला’ फिल्म को डायरेक्ट किया है। साजिद खान पर आरोप है की वो एक्ट्रेस को काम के बहाने मिलने बुलाते थे और फिर उनके साथ छेड़-छाड़ और गन्दी तरीके से छुने की कोशिश करते थे।

साजिद खान जब से बिग बॉस के कंटेस्टें बने है। तब से कई एक्ट्रेसेस शो के मेकर्स और सलमान खान पर भी गुस्सा निकाल रही हैं। इस लिस्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चेटर्जी का भी नाम जुड़ गया है। रानी चेटर्जी ने साजिद खान के साथ अपना अनुभव बताते हुवे उनकी काली करतूत की पोल खोल दी है। रानी ने बताया की जब वो साजिद खान से मिलने उनके जुहु स्थित घर पहुची तब साजिद खान घर पर बिलकुल अकेले थे। साजिद ने कहा के वो धोखा-धोखा आइटम सोन्ग के लिए मुझे कास्ट करने वाले है और मुझे बताया गया था की इस सोन्ग के लिए मुझे छोटा लहगा पहना होगा।

आगे रानी ने बताया वो लॉन्ग स्कर्ट पहन के गई थी और साजिद ने उनको अपने पैर दिखाने को कहा था। एक्ट्रेस ने आगे बताया की फिर साजिद ने उनकी ब्रैस्ट की साइज़ का पुछा और पुछा तुमारा कोई बॉयफ्रेंड है। कितनी बार से क्स करती हो और मुझे गंदे तरीके से छूने की कोशिश भी की थी। रानी चेटर्जी की अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने बताया था कि साजिद ने उन्हें अपना पर्सनल पार्ट दिखाकर रेटिंग देने के लिए कहा था।

Related Articles

Back to top button