मनोरंजन

डीपनेक फुल स्लीव्स वाला ब्लाउज पेहेन नोरा फतेही आई सबके सामने, साड़ी में भी लूट ली महफिल तस्वीरों से नजरें हटाना भी मुश्किल

डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर बॉलीवुड की एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने लुक्स और डांस की वजह से हमेशा फैंस के दिलो पर राज करती है। नोरा का लुक्स और डांस का हर कोई दीवाना है। नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरों से फैंस के साथ शेयर करती रहती है। नोरा फिर से एक बार अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में है।

नोरा ने हाल ही मे इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरें में एक बार फिर उन्होंने अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट की है। जिसे देख उनके फैंस दिवाने हो रहे है। नोरा ने बेज कलर की हैवी सीक्वेंस वाली साड़ी पहने हुए है। इसके साथ नोरा ने डीपनेक का फुल स्लीव्स वाला ब्लाउज पहना हुआ है। एक्ट्रेस अपने इस लुक को ब्राउनिश स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया हुआ है। इसके साथ नोरा ने गले में डायमंड का चोकर सेट पहना हुआ है। इस देशी लुक्स में नोरा बेहद सुन्दर लग रही है। उनके इस पोस्ट को अभी तक लाखों लाइक्स लोगो ने किया है।

nora

नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा अजय देवगन के साथ ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म में नजर आ चुकी है। इसकी अलावा नोरा ने जोंन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में धमाकेदार आइटम सौन्ग कर चुकी है। नोरा ने डांस पर बनी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ अपने एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है। नोरा की आने वालि अगलि फिल्म की बात करे तो नोरा जल्दी ही अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘थैंक गॉड’ फिल्म में नज़र आने वाले है।

Related Articles

Back to top button