मनोरंजन

ब्रालेस होकर सामने से खुली ड्रेस पहनना 44 साल की विद्या बालन को पड़ा भारी, कार से उतरते वक्त हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड की खूबसूरत और दमदार एक्ट्रेस विद्या बालन का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है जिनकी उम्र उन पर बिल्कुल नहीं जचती। 44 साल की विद्या बालन को देखकर कोई कोई भी इनकी सही उम्र गैस नहीं कर सकता। विद्या बालन लाइमलाइट का हिस्सा रहने के लिए अक्सर ऐसे कपड़े पहनकर घर से निकल जाती है कि सोशल मीडिया पर इन्हीं की चर्चा देखने को मिलती है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस पिंकविला स्टाइल आईकॉन अवार्ड 2023 समारोह में शामिल हुई, इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कारपेट पर वॉक किया। इस दौरान विद्या बालन बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनकर आई और उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। उस रात एक्ट्रेस ने ब्लैक और गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इस डीपनेक ड्रेस में विद्या बालन क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही थी।

एक्ट्रेस समारोह में शामिल होने के लिए जैसे ही पार्टी में पहुंची तो गाड़ी से उतरते वक्त उनकी ड्रेस गाड़ी की खिड़की में फस गई, इसके बाद तुरंत उनके गार्ड ने खिड़की खोली और उनकी ड्रेस बाहर निकाली। इसके बाद जब विद्या बालन समारोह में अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ एंट्री करती हैं।

vidya balan

फिर ये कपल पैपराजी को पोज देने के लिए रेड कार्पेट की तरफ बढ़ता है, इसी दौरान उसकी साड़ी का पल्लू किसी चीज में फंस जाता है, अभिनेत्री तुरंत कैमरों की ओर पीठ कर लेती है और ड्रेस को जल्दी से सही कर लेती हैं। विद्या बालन का यह उप्स मोमेंट वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है बता दे इस वीडियो को इंसटैंट बॉलिवुड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है और वहां इनके 14 मिलीयन फॉलोअर्स होने वाले है।

Related Articles

Back to top button