मनोरंजन

कटरीना कैफ ने खोला विकी कौशल को लेकर बड़ा राज, बताया पहली बार देखकर मन में आई थी ये बात

बॉलीवुड के चहेते कपल में से एक हैं कटरीना कैफ और विकी कौशल। इनकी उनकी शादी को दिसंबर में एक साल पूरे हो जाएंगे। इन दोनों की लव स्टोरी काफी इंट्रेस्टिंग रही। हालांकि इन दोनों ने अपना अफेयर लोगों से छिपाने की काफी कोशिश की लेकिन बात सके सामने आ ही गई। हालांकि कटरीना और विकी ने साथ में कोई फिल्म नहीं की थी। कॉफी विद करण में किए गए एक मजाक के बाद जब उनकी शादी की खबर आई तो जिसने सभी को हैरान कर दिया। कटरीना ने हालकी में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि विकी कौशल को पहली बार देखने के बाद उनके मन में क्या बात आई थी।

मनमर्जियां के प्रोमो में दिखा था विकी को
कॉफी विद करण में कटरीना ने करण जौहर के एक सवाल के जवाब में बोला था कि उनकी जोड़ी विकी कौशल के साथ अच्छी लगेगी। जबकि विकी ने इस सीजन में ही कहा था कि उनके लिए ये बिल्कुल शॉकिंग था क्योंकि उन्हें लगता भी नहीं था कि कटरीना उन्हें जानती होंगी। अब कटरीना कैफ बताया है कि आनंद एल राय मुझे मनमर्जियां का प्रोमो दिखा रहे थे और तक मेरे रिऐक्शन था कि ये लड़का कौन है? उस वक्त मुझे महसूस हुआ था कि वाह! यह कितना इफर्टलेस और टैलेंटेड है।

मसान फिल्म से किया था डेब्यू
विकी कौशल मनमर्जियां से पहले आलिया भट्ट के साथ राजी फिल्म में काम कर चुके थे। लस्ट स्टोरीज में भी उन्होंने अभिनय किया था। हालांकि उन्होंने फिल्म मसान से ऐक्टिंग डेब्यू किया था। मूवी में उनके साथ श्वेता त्रिपाठी भी थीं। बता दें कि कटरीना और विकी की अभी तक साथ में कोई फिल्म नहीं आई है। दर्शकों को इस जोड़ी को रियल जोड़ी की रील लाइफ में भी देखने का इंतजार है।

Related Articles

Back to top button