मनोरंजन

पूरे इंटरनेट पर छाई जान्हवी कपूर, लिटिल टॉप और ट्रांसपैरेंट स्कर्ट करवाया बोल्ड फोटोशूट

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर आजकल सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। वे इन दिनों अपने कर्वी फिगर से फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। अभिनेत्री जान्हवी कभी अपनी ग्लैमरस पिक्चर शेयर करके सोशल मीडिया पर छा जाती हैं, तो कभी उन्हें हॉट फोटोशूट की झलकियां शेयर कर फैंस के दिलों पर कहर बरपाते देखा जाता है।

इसी कड़ी में जान्हवी कपूर का एक बीटीएस फोटोशूट वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ हो रहा है, जिसमें वो अपनी हसीन अदाओं और हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही हैं। अभिनेत्री जान्हवी कपूर के स्टनिंग फोटोशूट के वीडियो को ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में जान्हवी कपूर ग्रीन और ब्लू कलर के शॉर्ट ब्रालेट टॉप के साथ ब्लू ट्रांसपैरेंट स्कर्ट पहन सुपर हॉट फोटोशूट कराती दिखाई दे रही हैं।

Kjanvi kapoor

इस दौरान जान्हवी कपूर ने सटल मेकअप और खुले कर्ली बालों के जरिए अपने लुक को कम्पलीट किया है, साथ ही कलरफुल बैंगल्स के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज करती देखी गई हैं। ​अभिनेत्री जान्हवी कपूर का यह वीडियो सामने आने के बाद से ही इंटरनेट पर छा गया है, और लोग इसे लाइक करते हुए ताबड़तोड़ रिएक्शन देते देखे जा रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’उर्फी नंबर 2’। दूसरे ने लिखा,’ये तो अब उर्फी को कॉम्पिटिशन देने लगीं। वहीं एक अन्य लिखते हैं,’इनके कपड़ों को देख लगता है कि ना जाने देश से गरीबी कब जाएगी। इसके उलट जान्हवी के फैंस उन्हें स्टनिंग, गॉर्जियस, ग्लैमरस और हॉट बताते हुए हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं।

Related Articles

Back to top button