मनोरंजन

Malaika Arora ने ब्रा पहनकर खोल दिए बटन, हुस्न का दीदार कराने पार कर दी हदें

Malaika Arora unbuttoned her jacket wearing a bra: बॉलीवुड की सबसे बोल्ड ऐक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अपने किलर लुक्स और हॉट अदाओं के चलते फेमस हैं। अपने फैंस को दीवाना बनाने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक से बढ़कर एक फोटोशूट कराती रहती हैं जो शेयर करते ही वायरल हो जाते हैं। अक्सर एक्ट्रेस ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर आती हैं कि देखने वाले बिना तारीफ किये रह नहीं पाते हैं। हमेशा की तरह इस बार भी मलाइका ने फैंस के लिए कुछ कुछ ऐसा ही किया है। मलाइका फोटोशूट के लिए हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ गईं और फिर अपने हुस्न की बिजली गिरा दीं। और फिर जैसे ही ये तस्वीर शेयर किया सोशल मीडिया पर आग लग गई।

Malaika Arora

हुस्न का दीदार कराने खोल दिया जैकेट
मलाइका अरोड़ा के हॉट लुक ने फैंस के पसीने छुड़ा दिये हैं। उनके इस हॉट लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा गया है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस क्रीम कलर का लूज पजामा पहने हुई हैं। इसके साथ उन्होंने इसी रंग की जैकेट (jacket) कैरी की हुई है। इतना तक तो ठीक था, लेकिन अपने लुक को भी बोल्ड और किलर बनाने के लिए मलाइका ने अपने जैकेट के सारे बटन खोलकर ब्रा (bra) को फ्लॉन्ट करने लगीं।

दिए एक से बढ़कर एक किलर लुक्स
तस्वीरों में मलाइका लिविंग रूम (living room) की खिड़की के पास खड़ी हैं और बाहर की ओर निहारते हुए पोज दे रही हैं। वहीं पर उनका पालतू डॉग कैस्पर उन्हें देख रहा है। मलाइका ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा।

Related Articles

Back to top button