मनोरंजनराष्ट्रीय

Amazon Prime Netflix or Hotstar Free Subscription: अमेजॉन प्राइम नेटफ्लिक्स हॉटस्टार के लिए अब से नहीं लेना होगा अलग से सब्सक्रिप्शन, फ्री में देख सकेंगे हर तरह की वेब सीरीज

आप लोग घर में बैठकर वेब सीरीज और फिल्में OTT प्लेटफॉर्म फ्री में देख सकते हैं नेटफ्लिक्स अमेजॉन सोनीलिव डिजनी हॉटस्टार TV प्रोग्राम ओरिजिनल और फिल्म भी देख सकते हैं कुछ कंपनियों के डंपर ठीक-ठाक लेकिन नेटफ्लिक्स कैसे उठते प्लेटफार्म की कीमत बाकियों के मुकाबले थोड़ी ज्यादा है हालांकि इसी वजह से लोग ज्यादा सब्सक्रिप्शन नहीं ले पाते हैं।

नहीं देना होगा पैसा

अगर आपको पता चले कि आप Netflix अमेजॉन हॉटस्टार के लिए अपनी जेब से पैसा नहीं देना होगा यानी कि सब्सक्रिप्शन नहीं लेना होगा तो आपको एक अलग ही तरह की खुशी होगी एयरटेल के पोस्टपेड प्लान जिसमें ग्राहकों को मुफ्त नेटफ्लिक्स दिया जाता है एयरटेल का एक-एक 1,199 रुपये का पोस्टर प्लान के बारे में इस प्लेन में सबसे खास बात यह है कि एडीशनल चार्ज के नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रहा है।

अमेजॉन प्राइम वीडियो और डिजनी हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन भी 3 महीने के लिए मुफ्त फैमिली ऐडऑन दिए जा रहे हैं. एयरप्लेन मात्र एक 1,199 रुपये का पोस्ट प्लान कॉलिंग के तौर पर अनलिमिटेड कॉल का भी लुफ्त उठा सकते हैं.

Related Articles

Back to top button