मनोरंजन

बाथटब में नहाते हुए Avneet kaur ने खुलेआम शेयर कर दी फोटो, दिखाया हॉट अवतार

टीवी की फेमस एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet kaur) जिन्होंने कुछ की समय में अच्छा नाम कमाया है। उन्होंने ने अपनी एक्टिंग से करोड़ो लोगो का दिल जीता है। उनकी एक्टिंग के लाखो लोग दीवाने है, अवनीत कौर (Avneet kaur) अक्सर अपने फैंस के लिए हॉट और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती है। आपको बता दे की फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार करते है। उनकी बोल्ड फोटो ने बहुत लोगो को अपने दीवाना बनाया है।

जब भी वे अपनी कोई फोटो फैंस के लिए शेयर करती है तो सभी उनकी फोटो देख मदहोस हो जाते है, इस बार भी उन्होंने ने कुछ ऐसा ही कर दिया है। इस बार उन्होंने ने बाथटब की फोटो शेयर की है जी हां आप बिल्कुल सही पढ़ रहे है। अवनीत कौर (Avneet kaur) ने जैसे ही ये फोटो शेयर की लाखो लोगो ने पसंद किया है।

अवनीत कौर (Avneet kaur) ने वाइट मोनोकोनी में फोटो शेयर की है। जिसमे अवनीत कौर (Avneet kaur) बाथटब में नाहते हुए नजर आ रही है। आपको बता दे की इस फोटो में अवनीत कौर (Avneet kaur) बेहद की खूबसूरत दिख रही है।

Avneet kaur

इस फोटोशूट में अवनीत कौर (Avneet kaur) बेहद ही हॉट और बोल्ड लुक में दिखाई दे रही है उन्होंने इस फोटोशूट से अपने सभी फैंस को अपना और भी ज्यादा दीवाना बना लिया है। अवनीत कौर (Avneet kaur) की इस फोटो पर लोगो ने अपनी अलग अलग प्रतक्रया दी है।

Related Articles

Back to top button