मनोरंजनराष्ट्रीय

अभी अभी मशहूर अभिनेत्री नुसरत भरूचा को लेकर सामने बुरी खबर, हुआ बड़ा हादसा अस्पताल में भर्ती फैंस कर रहे दुआ

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) एक से एक बढ़कर फिल्मों में काम कर चुकी है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी नई फिल्म शूटिंग में काफी बिजी चल रही है। एक्ट्रेस साल 2021 में आई अपनी हिट हॉरर फिल्म ‘छोरी’ के सीक्वल की शूटिंग में बिजी है।

उनको लेकर एक खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। फैंस उनको लेकर बहुत चिंतित है। फिल्म की शूटिंग के दौरान वह चोटिल हो गई हैं। उन्होंने टांके भी आए हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर टांके लगने के दौरान का वीडियो भी शेयर किया है। नुसरत एक्शन सीक्वेंस करते वक्त घायल हो गई थीं। उनके चेहरे और कोहनी पर चोटें आई हैं। अपने हिस्से की शूटिंग के दौरान नुसरत के चेहरे पर कट लग गया।

nursat

इसके बाद हॉरर मूवी ‘छोरी’ में नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने अपने अकेले के दम पर दर्शकों को खूब मनोरंजन है। नुसरत की अपकमिंग फिल्में इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’ और ‘अकेली’ हैं। बता दें, नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म छोरी को बेहतरीन रिस्पांस मिलने के बाद फिल्म का दूसरा पार्ट तैयार किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button