मनोरंजन

बॉयफ्रेंड के साथ सोनीक्षी सिन्हा की प्राइवेट तस्वीर हुई लीक, पूरे इंटरनेट पर मचा कोहराम…पापा शत्रुघन सिन्हा भी…

बॉलीवुड की दबंग गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। भले ही अभिनेत्री काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन इन दिनों ये अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है।बता दे अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं यह अक्सर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करके फैंस का दिल जीत लेती हैं।

दरअसल अभिनेत्री ने अभी हाल ही में अपनी और जहीर इकबाल की फोटो शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने देखा कि इसे कहते हैं ब्लॉकबस्टर जोड़ी। इस फोटो में सोनाक्षी और इकबाल दोनों हस्ते नजर आ रहे थे। अभी हाल ही में सोनाक्षी और इकबाल को एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों में सोनाक्षी ने वाइट बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही थी, यह ड्रेस इन पर काफी सूट कर रही थी और अभिनेत्री इसमें बेहद खूबसूरत दिख रही थी। वहीं जहीर इकबाल ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक पेंट पहने नजर आ रहे थे।

sonakshi sinha

यह तस्वीर मुंबई के एक रेस्टोरेंट की है, इसकी वीडियो भी है जिसमें दोनों को रेस्टोरेंट से बाहर निकलते देखा गया। लेकिन जब पेपराजी मैं इन दोनों को एक साथ फोटोशूट कराने के लिए कहा तो इन्होंने एक साथ पोज़ नही दिये।इसके अलावा भी इन्हें कई बार एक साथ देखा गया है। बता दे सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही फिल्म डबल एक्सेल में नजर आने वाली है, जिसमें जहीर इकबाल और हुमा कुरैशी भी लीड रोल में होंगी। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button