मनोरंजनराष्ट्रीय

बाबा रामदेव ने सलमान खान पर लगाए सनसनीखेज आरोप, आमिर को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच रिश्ते का दावा करते हुए योग गुरु बाबा रामदेव ने एक बार फिर से विवादास्पद बयान दिया है। बाबा रामदेव उत्तर प्रदेश में नशीली दवाओं के खिलाफ शुरू किए गए एक अभियान के मौके पर बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान के बेटे का भी नाम लिया है जो अब तेजी से वायरल हो गया है। बता दें कि मुरादाबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए रामदेव ने कहा कि “शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान एक ड्रग पार्टी में ड्रग्स करते पकड़ा गया था, जिसके बाद उसे जेल भी जाना पड़ा था। उन्होंने कहा कि सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर खान के बारे में तो नहीं जानता। ईश्वर इन अभिनेताओं के बारे में जानता है।”

बाबा रामदेव ने आगे कहा कि “कौन जानता है कि कितने फिल्मी अभिनेता ड्रग्स लेते हैं। अभिनेत्रियों की स्थिति तो और भी खराब है। फिल्म इंडस्ट्री में हर जगह ड्रग्स है। बॉलीवुड में ड्रग्स है। राजनीति में ड्रग्स है।” फिलहाल बाबा रामदेव द्वारा लगाए गए आरोपों पर किसी ने भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान भी यहां शराब बांटी जाती है। हमें संकल्प लेना है कि भारत को हर नशे से मुक्त कना है। इसके लिए हम सब मिलकर एक आंदोलन शुरू करेंगे।”

बता दें कि पिछले साल “ड्रग्स-ऑन-क्रूज़” मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन सबूतों के अभाव में आरोप से मुक्त कर दिया गया था। इस दौरान आर्यन को 20 दिन जेल में रहने के बाद जमानत मिली थी। बता दें कि इससे पहले भी जब 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी, उसके बाद एक कथित “बॉलीवुड-ड्रग्स नेक्सस” की जांच के दौरान कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ की गई थी।

Related Articles

Back to top button