मनोरंजनराष्ट्रीय

शादी के अगले दिन रणबीर कपूर को छोड़ कर चली गई आलिया भट्ट, अब नीतू कपूर भी पछता रही

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनो ने अभी 1 महीने पहले ही शादी कर ली है. आलिया भट्ट और रणबीर कपीर की शादी होने के बाद हालहि में एक बहुत बड़ी बात सामने आई गया जो कि यह है कि आलिया भट्ट रणबीर कपूर से शादी करने के के अगले ही दिन उन्हें अकेला छोड़कर चली गई थी. यह बात खुद रणबीर कपूर में ही बताई है. रणबीर कपूर एक बहुत ही बेहतरीन अभिनेता है जिन्हें सभी पसन्द करते है ऐसा इसलिए क्योंकि रणबीर कपूर ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी हिट फिल्में दी है और सभी को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है और उसी वजह से आज के समय ने इन्हें सभी जानते है.

आलिया भट्ट से शादी करने के बाद रणबीर कपूर का हालहि में एक बयान सामने आया है जो कि यह है कि आलिया शादी के अगले ही दिन रणबीर को अकेला छोड़कर चली गई थी. आलिया भट्ट उस समय मीडिया में सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में पता चला है कि आलिया भट्ट शादी के अगले ही दिन अपने पति रणबीर को छोड़कर मनाली चली गई थी. जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है.

रही बात नीतू कपूर की तो उन्हें इस वजह से पछतावा हो रहा है क्योंकि नीतू कपूर शादी से पहले आलिया के साथ काफी समय व्यतीत करती थी लेकिन शादी के बाद सब कुछ बदल चुका है क्योंकि दोनो को गई ठीक से बैठकर बात करने का समय बागी नही मिलता है. उस वजह से आलिया भट्ट ने मजाक में कहा था कि वह शादी करके पछता रही है.

Related Articles

Back to top button