मनोरंजन

भोजपुरी की इस बड़ी एक्ट्रेस ने साजिद पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘उसने मेरा ब्रेस्ट साइज पूछा’

बॉलीवुड के कॉन्ट्रोवर्सियल डायरेक्टर साजिद खान ने जब से बिग बॉस में एंट्री की है उनके खिलाफ काफी एक्ट्रेस खुलकर सामने आई हैं। और एक-एक कर उन पर आरोप लगाते हुए साजिद की करतूतों का खुलासा कर रही हैं। कई एक्ट्रेस ने साजिद का खुलकर विरोध किया है। अब भोजपुरी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी का भी नाम इस सूची में जुड़ गया है। मीडिया रिपोट्र्स की माने तों एक्ट्रेस ने बताया कि साजिद ने उनके साथ भी गलत हरकतें की हैं। लगातार लग रहे आरोपों के बाद साजिद को बिग बॉस के घर से निकालने की मांग और भी जोर पकड़ रही है।
एक्ट्रेस ने कहा कि साजिद ने उन्हें अपनी एक फिल्म में आइटम सॉन्ग करने का ऑफर दिया था। तब रानी चटर्जी से फिल्म मेकर ने मुलाकात भी की थी. रानी ने कहा कि इस बार का ‘बिग बॉस’ देखकर उन्हें बहुत गुस्सा आ रहा है। शो में साजिद खान को देखकर गुस्सा आ रहा है। मीटू के दौरान साजिद खान का असली चेहरा पूरी दुनिया ने देखा था। इसके बावजूद अब ‘बिग बॉस’ में उन्हें देखकर मेरा खून खौल जाता है, न जाने क्यों वहां पर उनकी इमेज को साफ किया जा रहा है.

घुटने तक पैर दिखाने को कहा
रानी ने कहा कि ‘हिम्मतवाला’ फिल्म के लिए साजिद की टीम ने मुझसे कॉन्टैक्ट किया था। मुझे फोन आया था कि डायरेक्टर मुझसे बात करना चाहते हैं। साजिद ने मुझे अपने घर बुलाया और साथ ही कहा था कि यह एक फॉर्मल मीटिंग है, इसलिए किसी को साथ मत लाना। बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर होने के नाते मैंने उनकी बात मान ली, मुलाकात के दौरान उन्होंने मुझे कहा था कि तुम्हें ‘धोखा-धोखा’ आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट कर रहा हूं. इस गाने में तुम्हें छोटा लहंगा पहनना होगा, ‘मुझे अपने पैर घुटने तक दिखा’.

पूछे थे गंदे-गंदे सवाल
रानी चटर्जी ने कहा कि उस दौरान उनके सवाल सुनकर डर गई थी, उन्होंने पूछा कि कि ‘अपना ब्रेस्ट साइज बताओ?’, ‘सेक्स कितनी बार करती हो?’, ‘क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है?’ जब मैंने उनसे कहा कि किस तरह की बातें कर रहे हैं। उन्होंने मुझे बहुत ही ज्यादा अनकंफर्टेबल कर दिया था। उन्होंने मुझे गंदे तरीके से छूने का भी प्रयास किया था। एक्ट्रेस ने कहा कि पहले मैंने ये सब इसलिए किसी से नहीं कहा, क्योंकि मुझे लगा कि कहीं मुझे काम मिलना बंद न हो जाए।

Related Articles

Back to top button