मनोरंजन

पूनम ढिल्लों की फिल्मी नहीं देखते उनके बेटे, बताया माँ को दूसरे के साथ रोमांस करते देख आती है शर्म

पूनम ढिल्लों फिल्मी जगत का एक जाना मन नाम है उन्होंने ने अपनी ख़ूबसूरती से 70 के दौर पर अपना राज किया। आपको बता दे उन्होंने अपनी एक्टिंग एक दम पर कई समय तक राज किया लेकिन फिर परिवार की जिम्मेदारी की वजह से उन्होंने ने फिल्मी दुनिया से सन्यास ले लिया।

पूनम ढिल्लों ने तो फिल्मो से भले ही सन्यास ले लिया हो लेकिन अब उनके बच्चे फ़िल्मी दुनिया में कदम रख चुके है। आपको बता दे उनका संजय लीला भंसाली की फिल्म से अभिनय की शुरुआत की और बेटी एक्ट्रेस के तौर पर सनी देओल के बेटे के साथ फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही है।

दरअसल आपको बता दे अनमोल ने इसका खुलासा जागरण डॉट कॉम को दिये इंटरव्यू में किया था जब उनसे पूछा गया कि उन्हें अपनी मॉम की कौन सी फिल्में पसंद हैं तो अनमोल ने बताया कि उन्होंने पूनम ढिल्लों की फिल्में देखी ही नहीं और इसके पीछे की वजह का खुलासा करते हुए कहा- ”ईमानदारी से कहूं तो मैंने उनकी ज़्यादा फिल्में नहीं देखी हैं। (हंसते हुए) दूर ही रहता हूं उनकी फिल्मों से, क्योंकि मुझे अजीब लगता था कि मॉम के साथ कोई दूसरा आदमी रोमांस कर रहा है। मेरे लिए वो थोड़ा असहज हो जाता था, क्योंकि मैं उनका बेटा हूं। उनकी फिल्में देखकर शरमाता था।”

Related Articles

Back to top button