मनोरंजनराष्ट्रीय

ढलती उम्र में 4 हसीनाओं को आई बच्चे पैदा करने की याद, 35 साल की उम्र के बाद मिला माँ बनने का मिला सुख एक तो लगातार दो बार माँ बनी

वैसे तो शादी पर बच्चे करने की कोई उम्र नहीं होती, लेकिन माना जाता है कि लड़की को 30 से पहले शादी कर लेनी चाहिए और उसी के आसपास बच्चे भी पैदा कर लेने चाहिए, क्योंकि इसके बाद लड़कियों की उम्र ढलने लगती है। हालांकि अगर आप अपने आप को फिट रखते हैं तो आप 30 या 40 की उम्र के बाद भी गर्भावस्था धारण कर सकते हैं, इस बात को बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने साबित कर दिया है। बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो 30 साल की उम्र के बाद मां बनी है और आज हम अपने इस आर्टिकल में उन्हीं एक्ट्रेसेस के बारे में बात करने वाले हैं।

गौहर खान

बिग बॉस कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान 39 साल की उम्र में मां बनने जा रही हैं। गौहर खान का कहना है कि वह काफी गर्व महसूस कर रही है। एक्ट्रेस अक्सर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती है।

उपासना कामिनेनी

साउथ सुपरस्टार रामचरण की पत्नी उपासना कामिनेनी 33 साल की उम्र में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है। उपासना ने बताया था कि रामचरण ने कभी भी उन पर बच्चे के लिए दबाव नहीं डाला, इसीलिए तीस के दशक के अंत में वह मां बनने की इच्छा जाहिर कर रही है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने 38 साल की उम्र एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम आराध्या बच्चन है, आराध्या अब 11 साल की हो रही है।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की सबसे हिट और हॉट एक्ट्रेसेस में से एक शिल्पा शेट्टी 37 साल की उम्र में पहले बच्चे की मां बनी थी। जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है। वियान अब 10 साल का हो रहा है। बता दे शिल्पा शेट्टी एक बेटी की की भी मां है और उसका नाम समीशा राज कुंद्रा है।

Related Articles

Back to top button