मनोरंजन

अजय देवगन और अक्षय कुमार के बीच होगी बड़ी टक्कर, जानिए दिवाली पर कौन सी बड़ी फ़िल्में होंगी रिलीज

दिवाली का सिनेमा के लिए खास महत्व होता है। दिवाली की छुट्टी का फिल्मों को खूब फायदा भी मिलता है। जिसके चलते मेकर्स पहले से ही दिवाली के आसपास के दिन को अपनी फिल्म के लिए बुक कर लेते हैं। बता दें कि 24 अक्टूबर को दिवाली है। इस दौरान कई फिल्मों की टक्कर होने वाली है। अजय देवगन और अक्षय कुमार की फिल्में तो एक ही दिन सिनेमाघरों में आएंगी । तो चलिए जानते हैं इस साल दिवाली कौन-कौन सी फिल्में हो रहीं रिलीज।

थैंक गॉड : अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर या फिल्म 25 अक्टूबर को थियेटर में आएगी। फिल्म में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी हैं। इस फिल्म में अजय देवगन चंद्रगुप्त के लुक में हैं। जिसे लेकर फिल्म विवादों में भी घिरी हुई है।

राम सेतु: अक्षय कुमार की यह पौराणिक फिल्म भी 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। राम सेतु में अक्षय एक पुरात्तव विज्ञानी बने हैं। ‘थैंक गॉड‘ से ‘राम सेतु‘ फिल्म टकराएगी। बॉक्स ऑफिस पर इससे पहले भी अक्षय और अजय की फिल्में एक ही दिन पर रिलीज हो चुकी हैं। इनमें ‘धड़कन‘ Vs ‘दीवाने‘, ‘एक्शन रीप्ले‘ Vs ‘गोलमाल 3‘ और ‘ब्लू‘ Vs ‘ऑल द बेस्ट‘ सहित अन्य फिल्में प्रमुख हैं।

साउथ की भी कई बड़ी फिल्मों में होगी टक्कर

दिवाली पर बॉलीवुड के साथ ही साउथ की भी कई बड़ी फिल्में आ रही हैं। शिवकार्तिकेयन स्टारर ‘प्रिंस‘ 21 अक्टूबर को थियेटर में दस्तक देगी। एक्टर कार्ती की फिल्म ‘सरदार‘ भी 21 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। जिससे तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस पर कार्ती की फिल्म ‘प्रिंस‘ से टकराएगी। वही विश्वक सेन और मिथिला पाल्कर की फिल्म ‘उरी देवुदा‘ (Ori Devuda) भी 21 अक्टूबर को ही सिनेमाघरों में आरही है। यह एक तेलुगू फिल्म है। इसके साथ ही विश्व मांचू की तेलुगू हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘गिन्ना‘ (Ginna) भी 21 अक्टूबर को ही रिजील हो कर टिकट खिड़की पर दस्तक देगी। इस फिल्म की टक्कर ‘उरी देवुदा‘ से होगी।

Related Articles

Back to top button