मनोरंजनराष्ट्रीय

Gumraah Film Review: एडिटिंग की अधिक जरूरत, कमजोर स्क्रीनप्ले फैंस को कर सकता है गुमराह

साउथ की मूवी ‘थडम’ 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी उसी का रीमिक्स आदित्य रॉय कपूर की है ये गुमराह मूवी हालांकि अपनी पहचान बनाती हुई दिख रही है।

अगर हम इसकी कहानी की बात करें तो दिल्ली में रातों-रात हुए सॉफ्टवेयर इंजीनियर के मर्डर की जांच में लगी पुलिस इसी बीच एकेडमी से सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी माथुर मृतक ठाकुर के हाथों कुछ तस्वीर लगती हैं। उसी को तहकीकात करते हुए गुड़गांव के रहने वाले अर्जुन सहागल आदित्य रॉय कपूर को पहचान कर उन्हें पुलिस थाने ले आती है। हालांकि पुलिस उससे पूछताछ कर रही होती है किस बंद करने वाली ही होती है अचानक से थाने में अर्जुन का सूरज राणा पुलिस पकड़ लेती है। और मर्डर में २ हमशक्ल कहानी में ट्विस्ट आ जाता है।इन दोनों हमशक्ल उसे कौन सा असली है कौन सा नकली खूनी इसी सवाल पर पूरा मामला उलझ जाता है।

‘दबंग’ कपूर ऐंड संस जैसी फिल्मों को फिल्मों का डायरेक्शन के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाले वर्धन केदार गुमराह से डायरेक्शन डेब्यू कर रहे हैं बदलने फिल्म को ‘थडम’ की हूबहू स्क्रीन पर उतारा है। थिलर मूवी की रिमेक हमेशा से डायरेक्शन के लिए रिस्कभरा रहा है। दुश्यम जैसे एक्सेप्शन को थोड़ा दे रहे हैं हालांकि नेशनल अवार्ड जीत चुकी है हेलन की रीमेक बनी फिल्म दर्शकों को खूब भा रही है। वर्धन की इस कॉपी पोस्ट फिल्म की सिल्वर स्क्रीन पर देखकर लुफ्त उठा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button