मनोरंजनराष्ट्रीय

एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुशांत सिंह राजपूत संग वायरल हुई तस्वीर

टीवी इंडस्ट्री से एक बार फिर से दुखद खबर आई है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘ससुराल सिमर का’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने खुदकुशी कर ली है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की। इस खबर ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को चौंका दिया है। बता दें कि वैशाली का घर मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली थीं। इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में उनका घर है। उन्होंने अपने घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पहुंची पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग के चलते यह घटना हुई है।

Actress Vaishali Thakkar commits suicide

इन टीवी शोज में काम किया है
अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने इस शो में संजना का रोल किया था। इस सीरियल से उन्हें काफी पहचान मिली। वैशाली ने इसके अलावा अन्य शोज में ‘ये है आशिकी’, ‘लाल इश्क’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘विष और अमृत’ सहित अन्य शामिल हैं। ‘ससुराल सिमर का’ में उन्होंने नाम अंजलि भारद्वाज का किरदार निभाया था। इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस निगेटिव रोल का गोल्डन पेडल अवॉड्र्स भी मिला। साल 2019 में उन्होंने टीवी शो ‘मनमोहिनीÓ में भी काम किया था।

Actress Vaishali Thakkar commits suicide

सुशांत की मौत के दौरान शेयर किया था पोस्ट
वैशाली ठक्कर की दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से काफी अच्छी दोस्त थीं। एक बार फिर से सुशांत संग उनकी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे वैशाली ने अभिनेता सुशांत के के निधन पर शेयर किया था। वैशाली ने पोस्ट में लिखा था, ‘नो, नो नो, मेरा रोना रुक नहीं रहा, कोई बताओ कि ये एक सपना है, सुशांत सिंह एक कमाल का इंसान और एक्टर था। मुझे लगा कि जैसे हम हमेशा दोस्त रहेंगे, क्यों सुशांत क्यों?Ó

नआरआई से हुई थी सगाई
पिछले साल वैशाली की अप्रैल में केन्या बेस्ड अभिनंदन सिंह हुंडल से सगाई हुई थी। लॉकडाउन के दौरान दोनों मैट्रिमोनियल साइट के माध्यम से मिले थे। उन्होंने सगाई सेरेमनी की तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। बाद में वैशाली ने ही जानकारी दी थी कि वो अभी शादी पोस्टपोन कर रही हैं क्योंकि ऐसा समय जब लोग कोरोना की मार से जूझ रहे हैं तो वो कोई सेलिब्रेशन नहीं करना चाहतीं। बाद में फिर वैशाली ने अपनी सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दीं थीं।

Related Articles

Back to top button