मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा के ऊपर चढ़ कर कुत्ता करने लगा गंदी हरकत, वीडियो देख यूजर्स ने कहा ये तो अर्जुन जैसी हरकते कर रहा

मलाइका अरोड़ा जबसे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में आई है तब से वे पैपराजी की फेवरेट बनती जा रही हैं। अक्सर जब भी मलाइका अरोड़ा अपने घर से निकलती हैं तो पैपराजी के कैमरे उन्हें चारों तरफ से घेर लेते हैं। पैपराजी मलाइका की हर मूवमेंट को अपने कैमरों में कैप्चर करते रहते हैं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं।

ये वीडियो मलाइका के योगा क्लास के वक्त की है। इस वीडियो को पैपराजी ने ही बनाया है, और अब ये तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल मलाइका अरोड़ा योगा के लिए घर से निकलती है।

तभी उनके साथ एक कुत्ता दिख जाता है। वीडियो में कुत्ता भी उनके साथ खेलते नजर आ रहा है। इस दौरान वह कुत्ता मलाइका अरोड़ा के ऊपर चढ़ने लगता है और ऊपर चढ़कर खेले लगता है, जिसको देखकर सब हंसने लगते है।

लोग इस वीडियो को देखकर मलाइका से जमकर मजे लूट रहे हैं। वही लोग इसकी अर्जुन कपूर से भी तुलना कर रहे हैं। लोग कुत्ते को देख कह रह है की ये तो अर्जुन के जैसी हरकते कर रहे है।

बता दे इस वीडियो को ViralBhyani ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, और इनके वहां करीब 5 मिलीयन फॉलोअर्स हैं। इन सबके अलावा मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हसीना इन दिनों सोनी टीवी के फेमस डांस शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ को जज कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button