मनोरंजन

कृति सेनन ने छोटी सी रिवीलिंग चोली पहन जैसे ही स्टेज पर एंट्री मारी, लोगों की ठहा गई नजरें

बॉलीवुड अभिनेत्री कृृति सेनन उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्होंने अपनी अदाकारी से अपने दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। वहीं यह हसीना फैशन के मामले में भी किसी से कम स्टाइलिश नहीं हैं। हाल ही में कृति फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया और लैक्मे फैशन वीक के एक इवेंट में शो स्टॉपर के तौर पर नजर आईं। जहां पर उनका स्टनिंग लुक देखकर वहां मौजूद हर शख्स कोई उनपर फिदा हो गया। इस दौरान कृति चमचमाते हुए लहंगा सेट में स्टेज पर वॉक करती हुई दिखाई दीं। इस दौरान वो बेहद ही आकर्षक लग रही थीं।

kriti sanon

इस शो में कृति सेनन फैशन डिजाइनर शांतनु और निखिल की डिजाइन किए हुए आउटफिट में नजर आ रही थीं, जिन्होंने अपने न्यू ब्राइडल कलेक्शन को शोकेस में दिखाया था।

डिजाइनर शांतनु और निखिल के लिए शोजटॉपर बनी कृति सेनन ने जिस लहंगे को पहना था, उस पर हेवी एंब्रॉइडरी भी की गई थी। बता दें कि घेरदार हाई-वेस्ट लहंगा स्कर्ट पर एमबैलिश्मेंट भी किया गया था, इसके साथ सिल्वर सीक्वन और स्पार्कल को जोड़ा किया गया था, जो इस आउटफिट में शिमरी और ब्लिंग इफेक्ट डाल रहा था।

kriti sanon

इस ग्लिटरी ब्राइडल हेवी लहंगे के साथ कृति सेनन ने जो चोली पहनी थी, उस पर भी मैचिंग कढ़ाई की गई थी। वहीं इस आउटफिट में डीप यू नेकलाइन उनके लुक में बोल्डनेस को और बढ़ा रहा था।

Related Articles

Back to top button