मनोरंजन

दिशा पाटनी की खूबसूरती का नहीं कोई तोड़, लेटेस्ट फोटो देख आप भी बोलेंगे- खूबसूरती की बला है ये

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक दिशा पाटनी आए दिन अपने ग्लैम लुक से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौरती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी क्यूट नेस पर मर मिटते है। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं, तो वो तेजी से फैंस के बीच वायरल होने लगती हैं।

disha patani

बोल्ड फिगर और स्टनिंग ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस दिशा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करके फैंस का दिल लूट लिया है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ने वाइन कलर की ब्रालेट के बाहर से लाइट पर्पल कलर का ऊन से बना हुआ स्वेटर पहना हुआ है।

ओपन हेयर और नो मेकअप लुक में दिशा पाटनी का ये क्यूट लुक फैंस को बेहद ही शानदार लग रहा है। अभिनेत्री दिशा पाटनी ने इन तस्वीरों में एक बार फिर अपनी ग्लैमरस अंदाज में हॉट फोटोशूट करवाया है।

फैंस सहित तमाम बॉलीवुड स्टार्स उनकी तस्वीरों को देख कर लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए अपना प्यार दिल खोलकर लूटा रहे हैं। बता दे एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और इंस्टाग्राम पर 54 मिलियन से ज्यादा इनके चाहने वाले हैं।

दिशा पाटनी की फिल्म करियर की बात करें तो ये अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के साथ एक विलन रिटर्न फिल्म में नजर आई थी।

इनकी आगामी फिल्म की बात करें तो ये इसी साल योद्धा फिल्म में नजर आने वाली हैं। जिसमें इनके साथ बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में होंगे। इनकी ये फिल्म अगले महीने 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button