मनोरंजनराष्ट्रीय

रणबीर कपूर की माँ की वजह से नहीं हो पाई थी रणबीर और कैटरीना से शादी, अब आलिया को बहु बनाकर पछता रही

बॉलीवुड में रणबीर कपूर एक जाना मना नाम है, उन्होंने ने कई हिट फिल्मी दी है रणबीर कपूर फिल्मो से ज्यादा अपनों पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहे है। इस बार भी कुछ ऐसा ही है। रणबीर ने भले ही आलिया से शादी कर ली है लेकिन इससे पहले एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ चूका है। ये नाम है कैटरीना कैफ ने अभीनेता विक्की कौशल से शादी कर ली है।

दरसल एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया अगर रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर रणबीर और कैटरीना के रिश्ते के खिलाफ ना तो हो गई होती। बताया गया की नीतू कपूर कैटरीना को बिल्कुल भी नहीं पसंद करती थी क्युकी कैटरीना की वजह से रणबीर उनसे दूर रहने लगे थे वे दूसरे घर में शिफ़ हो गए थे।

Ranbeer katrina salman

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया गे है की अब नीति आलिया से परेसान आईये जानते है आलिया भट्ट का बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है। हालहि में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी कर ली है लेकिन आपको बता दे कि शादी के कुछ महीने बाद ही हालहि में रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर ने कहा है कि वह अब आलिया को बहु बनाकर पछता रही हूं।

नीतू कपूर ने इसकी वजह बताते हुए कहा शादी से पहले मैं और आलिया ठीक से बात करते थे लेकिन जब से शादी हुई तब से ठीक से बात भी नही कर पा रहे है. उसी वजह से उन्होंने मजाक में कहा था कि आलिया को बहु बनाकर पछता रही हूँ। लेकिन आपको बता दे ये उन्होंने ने हस्ते हुए ही कहा था।

Related Articles

Back to top button