मनोरंजन

42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी उलांग रही है शर्म की सारी हदें, शेयर की ऐसी तस्वीरें लोगों ने कहा कुछ तो उम्र का लिहाज करो

टीवी जगत का जाना-माना नाम श्वेता तिवारी की पहचान की मोहताज नहीं है। आज श्वेता न सिर्फ अपने काम बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। जिस तरह अभिनेत्री ने खुद को मेंटेन किया हुआ है, वो वाकई काबिले तारीफ है। अपने क्रेजी लुक से इंडस्ट्री की यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देने वाली श्वेता तिवारी सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

वो अक्सर ही अपने बोल्ड लुक से फैंस की रातों की नींद उड़ा देती है। इसी बीच अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर ऐसी ही कुछ नई तस्वीरें शेयर की है, जिन्होंने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। अभिनेत्री ने अपने हाॅट फोटोशूट की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में श्वेता वाकई हाॅट नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्वेता ने डेनिम ट्यूब टॉप और व्हाइट पैंट के साथ ब्लू ब्लेजर पहना है। उनकी ये पैंट काफी ज्यादा शाॅर्ट है।

shweta tiwari

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ बाल खुले रखे हैंं, इस दौरान इन्होंने एक के बाद एक कई हॉट पोज दिये है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस दबाकर शेयर कर रहे हैं। फोटोस की कमेंट में फायर इमोजी और रेड हाॅर्ट की बौछार के साथ तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक ने कमेंट किया कि, ‘कुछ तो शर्म का लिहाज करो’, वही दूसरे ने लिखा कि, ‘छोटी बच्ची हो क्या’ वहीं एक ने कमेंट किया कि ‘संतूर वाली मम्मी’। बता दे अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर करीब 4 मिलीयन फॉलोअर्स है।

Related Articles

Back to top button