मनोरंजन

भाई टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पटानी जितनी खूबसूरत बहन कृष्णा श्रॉफ, तस्वीरें देखते ही हो जाएंगे फिदा

बॉलीवुड के एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ अपनी फिट बॉडी और एक्ट्रेस दिशा पटानी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। कुछ समय पहले दिशा पटानी और टाइगर रिलेशनशिप में थे। हालांकि अब ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं, और अपनी-अपनी लाइफ इंजॉय कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म में दमदार एक्शन करते नजर आते हैं और इसलिए ये हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि जिस तरह टाइगर श्रॉफ अपनी फिट बॉडी के लिए जाने जाते हैं, उसी तरह इनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी अपने फिगर को लेकर अक्सर चर्चाओं का कारण बनी रहती है।

कृष्णा श्रॉफ इतनी ज्यादा है कि इस मामले में ये अपने भाई टाइगर की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को भी मात दे सकती हैं। दरअसल हाल ही में कृष्णा ने एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही है। इस दौरान कृष्णा अपनी परफेक्ट बॉडी को भी प्लांट कर रही है। एक्ट्रेस ने ब्लैक जींस और जालीदार ब्रा पहनी हुई है।

tiger

कृष्णा श्रॉफ इस ड्रेस में बेहद ही लग रही हैं। इन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप के साथ अपने इस हॉट लुक को पूरा किया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के हल्के-हल्के सिक्स पैक एप्स भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को देखकर हर कोई इन्हें टाइगर की तरह एक्शन हीरो बता रहा है। फोटोशूट के दौरान कृष्णा ने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं जो हर किसी को घायल कर रहे हैं। इन तस्वीरों को कृष्णा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 1.1 मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button