मनोरंजन

ऐश्वर्या राय ने बताई अपनी इक्षा, पति अभिषेक बच्चन के साथ खुलेआम एक बार करना चाहती ये काम

ऐश्वर्य राइ बचन आज हर कोई जानता है आपको बता उन्होंने ने फिल्मे दी है, आपको बता दे ऐश्वर्या हमेशां मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती है दरसअल आपको बता दे की ऐश्वर्या अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है। आपको बता दे उन्होंने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक से शादी की है और उनकी बेटी भी आराध्य बच्चन है। इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिससे हर जगह उन्ही की चर्चा हो रही है।

हालहि में आपको बता की ऐश्वर्या राय ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसमे ऐश्वर्या राय का कहना है कि वह अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ फिर से एक काम करना चाहती है। ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ जो काम करना चाहती है वह यह है कि ऐश्वर्या पूरी दुनिया के सामने अपने पति के साथ रोमांस करना चाहती है जिसकी लिए वह काफी ज्यादा बेताब हो रही है।

दरअसल आपको कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बता दे की ऐश्वर्या राय वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में पता चला है कि ऐश्वर्या राय सबके सामने अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ एक काम करना चाहती है। जो कि यह है कि ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ रोमांस करना चाहती है।

यह बात खुद ऐश्वर्या राय ने बताई है और कहा है कि मैं फिर से अभिषेक के साथ फ़िल्म करना चाहती हूँ जिसमे वह अभिनेत्री के तौर पर हो अभिषेक अभिनेता के तौर पर अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ पर्दे पर रोमांस करना चाहती है।

Related Articles

Back to top button