मनोरंजन

शादी के 4 महीने बाद नयनतारा बनी माँ, लोगों ने करना शुरू किया ट्रोल, जांच करवाएगी सरकार

साउथ की सुपरस्टार नयनतारा हाल ही में जुड़वा बच्चों की मां बनी है। रविवार 9 अक्टूबर को विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर नयनतारा और अपने पेरेंट्स बनने की खुशी जाहिर की थी, उन्होंने बताया था कि उन्हें जुड़वां बेटे हुए हैं। दोनों बेटों के नन्हें पैरों को चूमते हुए नयनतारा और विग्नेश शिवन बेहद खुश नजर आ रहे थे।

दोनों के फैंस इस सरप्राइज के बाद खुश हो गए और उन्हें बधाइयां देने लगे, इस बीच सरोगेसी और अडॉप्शन का मुद्दा खड़ा हो गया, इस पर ट्विटर पर बहस होने लगी, लोग का कहना है कि नयनतारा ने सरोगेसी का रास्ता अपनाकर सही नहीं किया। अब इस मामले में सरकार भी जुड़ गई है।

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही हैं। अभी यह साफ नहीं हुआ है कि इस मामले में सरोगेसी के रूल्स को फॉलो किया गया था या नहीं। बताया जा रहा है कि सरोगेसी एक्ट 2021 के अनुसार कानूनी रूप से शादीशुदा जोड़ी ही सरोगेसी की मदद ले सकती है।

नयनतारा और विग्नेश की शादी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ने लगभग 4 महीने पहले 9 जून को शादी की थी। ऐसे में देखा जाएगा कि क्या दोनों ने अपनी शादी की रेजिस्ट्री समय से कारवाई थी या नहीं।

हालांकि अभी इस मामले में सरकार का क्या फैसला होने वाला है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। पर तमिलनाडु सरकार चल रही इस मामले में कोई बड़ा ऐलान करने वाली है।

Related Articles

Back to top button