मनोरंजन

इस लड़की को डेट कर रहे हैं रैपर बादशाह, 2 साल पहले हो गया था पत्नी के साथ तलाक

मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह पहली पत्नी जैसमिन से 2 साल पहले अलग हो चुके हैं। तलाक के बाद अभी तक रैपर लोगों के बीच सिंगल का टैग लगाए हुए थे। अभी हाल ही में उन्होंने एक शो के दौरान हिंदी फिल्ममेकर करण जौहर को के सामने खुद का स्टेट्स सिंगलबताया था।

singer Badshah

लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि बादशाह सिंगल नहीं है वो पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं खबरें हैं कि बादशाह और ईशा पिछले करीब 1 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अपने पर्सनल रीजन के चलते हैं वो इस रिलेशनशिप को प्राइवेट ही रखना चाहते हैं।

अभी हाल ही में बादशाह वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्समें नजर आए थे। इस शो में सवालजवाब सेशन के दौरान उन्होंने कारण जोहर के सामने खुद को सिंगल बताया था।

माना जा रहा है कि ईशा और बादशाह की मुलाकात दोस्त की पार्टी में हुई, इसके बाद दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई और फिर ये दोनों तभी से रिलेशनशिप में हैं। मिली खबरों के मुताबिक बादशाह और ईशा ने अपने इस रिश्ते के बारे में अपने परिवार को भी बता दिया है,

और दोनों के परिवार बेहद खुश है। बादशाह की एक्स वाइफ जैस्मीन की बात करें तो 2019 में विवाद की खबरें सामने आईं थीं, इसी के बाद से ही दोनों अलगअलग रहते हैं।

Related Articles

Back to top button