मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने शेयर किया बाथरूम में नहाते हुए वीडियो, देखते ही सभी के उड़े होश इस हाल में दिखी एक्ट्रेस

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अभिनेत्री आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्डनेस से भरी तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। अपने लुक्स और अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा इतनी ज्यादा है कि ये जब भी कोई तस्वीर शेयर करती हैं, तो वो तेजी से वायरल होने लगती है।

एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश लुक और सिजलिंग अवतार से दुनियाभर के लोगों का ध्यान हमेशा अपनी तरफ खींच लेती है। इसी बीच अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा की है जिसमें बाथरूम में नहाती दिख रही है। एक्ट्रेस इस वीडियो में बिना कपड़ों के बाथटब मे लेटकर लुत्फ उठाती नजर आ रही है। एक्ट्रेस इस अवतार में काफी हॉट लग रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए इन्होंने कैप्शन में लिखा, सजना है मुझे…सजना के लिए। शमा के इस वीडियो को देखने के बाद लोग बेकाबू हो गए हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

shama sikander

सेक्सहोलिक, धूम धड़ाका, बाईपास रोड और मन जैसी सुपरहिट फिल्मों में बतौर अभिनेत्री काम करने वाली फैंस का दिल जीतने के लिए कोई कमी नही छोड़ती। बता दे शमा सिकंदर के इंस्टाग्राम पर करीब 3 मिलीयन फॉलोअर्स है।

Related Articles

Back to top button