मनोरंजन

करीना कपूर ने खुलेआम सबको बता दिया अपना बेडरूम सीक्रेट, कहा मुझे पति सैफ के अलावा बिस्तर पर ये..चाहिए

बॉलीवुड में करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक है। करीना और सैफ रियल लाइफ में बेहद रोमांटिक है, और ये कभी भी रोमांस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। सैफ और करीना की पहली मुलाकात फिल्म ‘टशन’ के सेट पर हुई थी। दोनों इस फिल्म में एक-दूसरे के अपोजिट नजर आए थे। फिल्म भले ही फ्लॉप रही, लेकिन रियल लाइफ में दोनों की जोड़ी हिट हो गई। इसके बाद ये एक-दूसरे को डेट करने लगे और आखिरकार साल 2012 में जाकर इन्होंने शादी कर ली। इसके बाद करीना दिसंबर 2016 में पहली बार मां बनी। इन्होंने बेटे तैमूर को जन्म दिया। इसके बाद साल 2021 में इन्होंने दूसरी बार प्रेगनेंसी का लुफ्त उठाया और बेटे जेह को जन्म दिया। बता दे सैफ करीना से 12 साल छोटी है, इस वजह से ये अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

वही करीना कपूर खान अपनी लाइफ को लेकर खुलकर बात करती हैं, वे अपने सीएक्रेट्स खोलते समय बिल्कुल नहीं कतराती है। इसी बीच करीना का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें यह अपने बेडरूम सिगरेट खोल रही है।दरअसल कुकिंग शो Star VS Food में पूछे जाने पर इन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट्स शेयर किए थे। करीना से पूछा गया कि आपको सोते वक्त बिस्तर पर कौन सी चीजें पसंद है।

इस पर करीना कपूर ने जवाब दिया कि उन्हें सोने से पहले अपने बिस्तर पर एक वाइन की बोतल, पजामा और पति सैफ पसंद है। शो के दौरान करीना के इस जबाब को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे थे।

Related Articles

Back to top button