मनोरंजन

This Week OTT Films And Webseries: इस हफ़्ते रिलीज़ होंगी ये धाँसू फ़िल्में और वेबसीरीज़, जल्द देखें

इस हफ्ते लगातार तीन छुट्टियां पड़ने वाली हैं, इसी वजह से यह वीकेंड काफी लंबा हो गया है, ऐसे में कुछ लोग घूमने का प्लान बना रहे हैं तो कुछ लोग घर पर आराम करने के मूड में हैं, लेकिन बिना कोई काम किए कैसे कोई रह सकता है. ऐसे में हम आपके लिए कुछ फ्रेश और लेटेस्ट फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें आप इस हफ्ते देख सकते हैं, आपको बता दें कि इस हफ्ते गुड फ्राइडे, शनिवार और रविवार की छुट्टी रहेगी।

जुबली

जब से इस सीरीज का ट्रेलर सामने आया है तब से चर्चा में है। अपारशक्ति खुराना स्टारर यह सीरीज काफी हिट होने वाली है. अगर आप सिनेमा की कहानी को सिनेमा के पर्दे पर देखना चाहते हैं तो जुबली फिल्म देख सकते हैं. सितारों के बीच दुश्मनी का ड्रामा। घोटालों और ख्वाहिशों से भरी यह सीरीज काफी मजेदार होने वाली है, आपको बता दें कि इसमें अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी और राम कपूर जैसे जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं जो 7 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होंगे।

गुटर गू

अमेज़न मिनी टीवी पर काफी अच्छे कंटेंट भी देखने को मिल रहे हैं, जबकि गटर गू, जो इस हफ्ते रिलीज़ हुई एक रोमांटिक और प्यारी सीरीज़ है, इस सीरीज़ में द फ़ैमिली मैन फ़िल्म अश्लेषा ठाकुर और ख़ास बंसल मुख्य भूमिका में हैं।बता दें कि यह सीरीज 5 अप्रैल को रिलीज़ गो चुकी है.

इन रियल लव

नेटफ्लिक्स की सीरीज 4 अकेले लोगों की है जो कभी न कभी एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और प्यार की तलाश में हैं, अब उन्हें अपना प्यार मिल पाएगा या नहीं ये सीरीज देखकर ही पता चल सकता है, बता दें कि यह सीरीज 6 अप्रैल में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है.

हंगर

हंगर एक फैमिली ड्रामा सीरीज है जो 8 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है, इस सीरीज को देखकर आप अपना मूड ठीक कर सकते हैं, बता दें कि यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button