मनोरंजन

रणवीर सिंह एक बार फिर अनुष्का शर्मा के साथ करना चाहते है इंटीमेट सीन

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को आज हर कोई जानता है। वे कई दिलो पे राज करते है, रणवीर सिंह का जीवन काफी संघर्षो भरा रहा है। उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। रणवीर सिंह अक्सर अपनी फिल्मो में एक्टिंग से ज्यादा अपने नए-नए बयानों को लेकर सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहते है। वो कई बार कुछ ऐसा कह देते है जो की बहुत की जल्दी मीडिया की सुर्ख़ियों में आ जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

बैंड बाजा बारात मूवी में अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह ने साथ में काम किया था। मूवी लोगों को बहुत ही पसंद आई थी। दोनों की जोड़ी भी बहुत फेमस हुई थी। इसी मूवी की वजह से रणवीर और अनुष्का का नाम साथ में जुड़ने लगा था।

क्या बोल गए रणवीर सिंह

दरअसल आपको बता दे एक पुराने इंटरव्यू में रणवीर ने अपनी मुसकिओ के बारे में बताय था कैसे फिल्मो में आने से पहले उनको स्ट्रगल करना पड़ा था। इसी दौरान उन्होंने कहा की “मैं अनुष्का के साथ फिर से इंटीमेट सीन कर सकता हूं, क्योंकि वह बहुत सपोर्टिव को-एक्ट्रेस हैं।” जिसके बाद से खबर हर जगह वायरल होने लगी है।

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ शादी कर ली है और दोनों खुशाल जीवन जी रहे है। वही अनुष्का शर्मा ने भी विराट कोहली से शादी की है और उनकी एक बेटी भी है।

Related Articles

Back to top button