मनोरंजनराष्ट्रीय

करिश्मा कपूर कर सकती है दूसरी शादी, बढ़ने लगी है सलमान के साथ भी नज़दीकियाँ

करिश्मा कपूर का बॉलीवुड में एक अलग ही नाम चलता है, उन्होंने ने कई फिल्म की जिसमे ज्यादा से ज्यादा सुपरहिट रही है। लेकिन करिश्मा कपूर का निजी जीवन अच्छा नहीं रहा शादी के बाद जल्द ही उनका तलाक हो गया जिसके बाद से अब करिश्मा कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया की हर जगह उनकी शादी की चर्च हो रही है। उनकी शादी सलमान के साथ करने की खबरे सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। आज हम आपको पूरी सच्चाई बताने वाले है।

सलमान खान बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से जाना जाता है। लेकिन उनकी 56 वर्ष हो चुकी है और उन्होंने अभी तक शादी नहीं जिस वजह से फैन बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे की कब वे शादी करेंगे। सोशल मीडिया अक्सर उनकी शादी की अलग अलग खबरे वायरल होती रहती है।

Salman khan karishma Kapoor

इस वजह से हो रही दोनों की शादी की चर्चा

दरअसल आपको बता कुछ दिन पहले ही करिश्मा कपूर की एक तस्वीर सामने आई है जिसमे करिश्मा कपूर अभिनेता सलमान खान को अपने गले लगाती हुई नजर आ रही है। आपको बता दे कि सलमान खान और करिश्मा कपूर बहुत अच्छे दोस्त है लेकिन कुछ लोगो का करिश्मा कपूर की इस तस्वीर को देखने के बाद कहना है कि वह सलमान खान से ही शादी कर सकती है जबकि ऐसा कुछ भी नही है।

ये बात सोशल मीडिया वायरल हो गयी की सलमान और करिश्मा शादी करने वाले है। कुछ लोगो ने फोटो पर कमेंट किया था की दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। इससे कुछ दिन पहले करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सवाल पुछा था की उनको दूसरी शादी करनी चाहिए या नहीं जिसके बाद से ही उनकी दूसरी शादी की खबरे वायरल हो रही है।

Related Articles

Back to top button