मनोरंजन

हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहन कर निकली मलाइका अरोड़ा, कुत्ते को प्यार करने के लिए झुकी तो हो गई Oops मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड की एक्ट्रेस में से एक मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैमरस अंदाज से आज भी फैंस के दिलों को चीर रही है। 48 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस हद से ज्यादा बोल्डनेस और हॉटनेस का जलवा दिखाकर फैंस की धड़कनें तेज कर देती हैं। अपने अंदाज़ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अपने फिटनेस या बोल्ड लुक के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। अपनी हॉटनेस से फैंस के पसीने छुड़ाने वाली मलाइका अरोड़ा एक बार फिर सुर्खियों में आई है।

दरअसल मलाइका अपने घर के बाहर घूमने के लिए निकली, तो बिल्डिंग में बैठे कुत्ते को देखकर उनका प्यार जाग गया, और वो झुक कर उसे प्यार करने लगी। कुत्ते को प्यार करने के चक्कर में मलाइका ऐसे झुकी कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार होते- होते बचती है। इसके बाद वो अपनी शॉर्ट ड्रेस संभालती हुई घर से बाहर जाती दिखाई देती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लू और व्हाइट स्ट्रिप शॉर्ट्स और शर्ट को ऑर्ड सेट में कैरी कर रखा है, साथ ही इस कैजुअल लुक में वो स्लिपर्स के साथ पूरा कर रही हैं।

malaioka arora

मलाइका इस आउटलुक के साथ खुले बालों में बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दे अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स है, जो हमेशा इन पर अपनी जान निछावर करते है। अगर बात करें इन की पर्सनल लाइफ के बारे में तो अभिनेत्री इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button