मनोरंजन

फैशन के चक्कर में उप्स मोमेंट का शिकार हुई उर्फी जावेद, फिर खुद ही शेयर की तस्वीर

अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर हमेशा लाइमलाइट का हिस्सा रहने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा बटोरती नज़र आती है। उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं।उर्फी जावेद की ड्रेसिंग स्टाइल इतनी ज्यादा अलग रहती है कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी इनकी तारीफ करते नज़र आते हैं। हालांकि एक्ट्रेस कई बार नए-नए ड्रेसिंग स्टाइल ट्राई करने के चक्कर में उप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस एक ऐसी ड्रेस पहनकर रेस्टोरेंट में पहुंच गई कि लोग इन्हें देखते के देखते ही रह गए। दरअसल उर्फी बांद्रा के रेस्टोरेंट पहुंची थीं, यहां उन्हें पैपराजी ने घेर लिया और उनकी तस्वीरें लेने लगे, इसी फोटो सेशन के दौरान वह जैसे ही सीडियों से नीचे उतरती हैं तो ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस में आसमानी कलर का एक फूलों से बना टॉप पहना हुआ था।

उर्फी जावेद का यह टॉप बेहद रेवलिंग था और इसमें जगह-जगह कट लगे हुए थे, इतना ही नहीं बल्कि नीचे से तो वह पूरी तरह से कटा हुआ था, इस दौरान एक्ट्रेस के उसमें अंडर गारमेंट्स दिखाई दे रहे थे, इस दौरान ये मोमेंट कैमरे में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसे देखने के बाद लोग तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं।

uja

लेकिन उर्फी ने एक पोस्ट के ज़रिए सभी को साफ जवाब दिया है, उर्फी ने लिखा ‘आज थोड़ा वॉर्डरोब मालफक्शन हो गया, इसे बड़ा मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं है, इस तरह की चीज़ें होती रहती हैं, देखने के लिए कुछ भी नहीं है जो पहले से ही दुनिया में नहीं है’। बता दे इस वीडियो को Voompla द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और वहां इनके 7.5 मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button