मनोरंजन

नोरा फतेही ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों से उड़ाए सभी के होश, पूरे इंटरनेट में छाई तस्वीरें नहीं हटेगी नजरें

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और बैली डांसर नोरा फतेही बोल्डनेस दिखाने में किसी से पीछे नहीं है। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वो आए दिन अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को लेकर इंटरनेट पर कहर बरसाती रहती हैं। एक्ट्रेस नोरा ने फैंस के बीच अपने हुस्न का जलवा इस कदर बिखेरा है कि एक्ट्रेस की तस्वीरों को देख कर हमेशा फैंस अपना दिल हार जाते हैं।

यह तो आप सभी जानते हैं कि नोरा बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड हसीाओं में से एक हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं तो फैंस अपना दिल हार जाते हैं, और अभिनेत्री पर जमकर प्यार बरसाते हैं।एक्ट्रेस नोरा ने अपनी बोल्डनेस और डांस से फैंस को अपने हुस्न का दीवाना बना दिया है। एक्ट्रेस की तस्वीरों में जो सबसे ज्यादा ध्यान लोगों का अपनी तरफ खींचती हैं वो है उनके सीने का तिल। दरअसल नोरा जब भी अपने बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती है तो उनमे उनके सीने का तिल दिखाई देता है।

nora fathei

उनके इस तिल को देख कर फैंस भी उनकी खूबसूरती पर अपनी जान न्योछावर कर देते हैं। नोरा कभी भी अपने इस तिल को फ्लॉन्ट करने का मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 42.2 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं। इसीलिए जब भी अभिनेत्री कोई तस्वीर शेयर करती है तो वो तेजी से वायरल हो जाती है।

Related Articles

Back to top button