मनोरंजन

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जा रहे है शादी किया ऐलान, एक्ट्रेस बोली शादी के लिए हम तैयार है

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा करने जा रहे है शादी किया ऐलान, एक्ट्रेस बोली शादी के लिए हम तैयार है

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सब से फिट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री है। मलाइका अपनी फिटनेस और बिंदास आउटफिट के लिए पहचानी जाती है। 49 साल की उम्र की मलाई को देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। मलाइका की प्रोफेशनल लाईफ जितनी चर्चा में रही है इतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी अकसर सुर्खियो मे रहती है। अर्जून कपूर के संग उनके रिश्ते अकसर चर्चा में रहते हैं। अब ये दोनो बिना किसी की परवा किए हाथो मे हाथ पकड़े बिंदास साथ देखे जाते है।
मलाइका की पहली शादी अरबाज खान के साथ शादी की थी 17 साला साथ रहने के बाद मलाइका ने 2017 में अरबाज खान से तलाक ले लिया। मलाइका पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। कही बार दोनो को साथ मे देखा गया है। दोनो एक दूसरे के साथ काफी खुश है। मलाइका उम्र मे अर्जुन से 12 साल बड़ी है। इस वजह से वह कहीं बार सोशल मीडिया पर ट्रॉल भी हो चुकी है। मलाइका और अरबाज का एक जवान बेटा भी है।
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक हैं। अब आखिरकार मलाइका अरोड़ा ने दूसरी शादी करने पर चुप्पी तोड़ ही दी है। उन्होंने अर्जुन कपूर संग शादी पर हामी भरी है। उन्होंने कहा कि वह शादी के लिए तैयार है। आइए बताते हैं बॉयफ्रेंड की तारीफ में क्या कुछ उन्होंने बताया। मलाइका अरोड़ा ने ब्राइड्स टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा कि हां हम शादी के बारे में सोचते हैं। कुछ लोग तो हमें स्वार्थी भी समझते हैं लेकिन ये एक दूसरे के प्रति प्यार है। मैं परंपराओं और इंस्टीट्यूशन में यकीन रखती हूं।

Related Articles

Back to top button