मनोरंजन

41 की उम्र में शमा सिकंदर हुईं हद से ज्यादा बोल्ड, बाथटब में नहाते हुए दिए दिलकश पोज, वीडियो वायरल

टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली शमा सिकंदर (Shama Sikander) का खूब नाम है। काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपने अभिनय के दम पर अलग पहचान हासिल रखती हैं। शमा एक्टिंग के साथ ही अपने लुक को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने अपने स्टाइलिश लुक और सिजलिंग लुक से दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

Shama Sikander

शमा बेशक पिछले काफी समय से किसी भी टीवी शो या फिल्म में नजर नहीं आई हैं। बावजूद उनके चाहने वालों की फहरस्ति लंबी होती जा रही है। सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी हुई हैं। लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिलता रहता है। इस बार तो शमा ने फोटोशूट के लिए बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। बाथटब पर उन्होंने होश उड़ाने वाले पोज दिए हैं।

Shama Sikander

इंस्टाग्राम पर शमा ने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देख कर लोगों के पसीने छूट रहे हैं। इस वीडियो में वह बाथटब में नहाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘सजना है मुझे सजना के लिए’। इस दौरान शमा ने एक से बढ़कर एक दिलकश पोज दे रही हैं।

इस वीडियो में लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने लाइट मेकअप किया हुआ है। और बालों को बांधा रखा है। उनकी ये कातिल अदाएं मदहोश करने वाली हैं। कई यूजर्स ने उन्हें बोल्ड, ब्यूटीफुल और हॉट बताते हुए कमेंट्स का रहे हैं। उनके फैंस के बीच शमा का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है। बता के कि शमा सिकंदर 41 साल की उम्र में भी 20 साल की कमसिन लगती हैं।

Related Articles

Back to top button