बॉलीवुडमनोरंजन

Urfi Javed ने Shahid Kapoor से की चोरी छुपे शादी, प्रेग्नन्सी का भी किया खुलासा

Urfi Javed Marriage: अपने अतरंगी ड्रेसिंग सटले के अलावा उर्फी जावेद अपनी स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में बानी रहती है, हालही में उर्फी जावेद ने एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसे सुनकर सभी की आँखे खुली की खुली यह गई है. दरअसल आपको बता दे की इस बार उर्फी मशहूर अभिनेता सहीद कपूर को लेकर अजीब स्टेटमेंट दे दिया है, जिसे सुनका सायद शाहिद कपूर भी परेशान हो जाने वाले है, दरअसल हालही में एक्टर्स ने शाहिद कपूर को अपना पति बता दिया है. हालही में जब कुक पपराजी ने एक्ट्रेस से सवाल किया की “क्या वह ऐसा कुछ सोचती हैं जो उनके मन में हो और वो सच नहीं, किसी को लेकर वह कुछ सोचती हों?” इस पर एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया उसने सभी का दिमाग हिलकर रख दिया है.


उर्फी जावेद ने इस पर जवाब देते हुए कहाँ की “मैं शाहिद कपूर से शादी कर चुकी हूं अपने ख्यालों में।” इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने प्रेग्नेंसी को लेकर भी कुछ ऐसी बाते कह दी है जिसे सुनकर सभी का दिमाग पूरी तरह से हिल चूका है. उन्होंने कहाँ की “देखो मैं तो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो जाऊंगी। मैं जैसे ही रिलेशनशिप में आउंगी तो लड़के से कहूंगी कि चलो कुछ तूफानी करेंगे। पहले प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करेंगे फिर शादी। लेकिन फिर बात वही आती है कि लड़का ही नहीं मिल रहा।” बता दे की उनके४ कहां का मतलब था की उन्होने चोरी छुपे मन में एक्टर से शादी कर ली है.


बता दे की उर्फी जावेद अपने अतरंगी बयानों की वजह से हमेशा ही सोशल मीडिया में छाई रहती है, उनके अतरंगी जवाब हमेशा ही सुर्ख़ियों में बने रहते है. एक्ट्रेस किसी ना किसी वजह से हमेशा ही सोशल मीडिया में ट्रेंड का हिस्सा बानी रहती है.

Related Articles

Back to top button