मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस Neha Malik की बेडरूम तस्वीरें आई सामने, बेड में लेटकर दिए पोज देखकर लोगों की टिकी निगाहें

भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस नेहा मलिक अपनी फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। 32 साल की नेहा मलिक इतनी ज्यादा सुन्दर हैं कि उन्हें देखने के बाद लोग आहें भरने लगते हैं। नेहा मलिक को फोटोशूट करवाने का काफी शौक है और एक्ट्रेस अपने शौक के चलते अक्सर फोटोशूट करवाती रहती हैं। एक्ट्रेस का हर एक फोटोशूट इतना ज्यादा सुन्दर होता है कि उन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस के पसीने छूटने लगते हैं। अभी हाल ही में नेहा मलिक ने एक और फोटोशूट करवाया है और अब एक्ट्रेस का ये फोटोशूट इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

लेटेस्ट तस्वीरों में नेहा मलिक ग्रीन कलर की डीपनेक ड्रेस में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। नेहा मलिक की यह ड्रेस इतनी ज्यादा डीप है कि लोगों की निगाहें बस एक ही जगह पर आकर टिक रही है। लहराती जुल्फों में नेहा मलिक का ग्लैमर हर किसी के होश उड़ा रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस बेड पर इस कदर झुक्कर पोज दे रही है कि इनका कोई ठिकाना नहीं है।

neha

परफेक्ट मेकअप के साथ नेहा मलिक गजब ढाती नजर आ रही हैं। नेहा मलिक की इन तस्वीरों पर लोग कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर अब तक 1 लाख 20 हज़ार से भी ज्यादा लाइक आ चुकी है और कमैंट्स और शेयर की तो कोई गिनती ही नहीं है। बता दें नेहा मलिक ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 3.5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button