मनोरंजन

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही इस मशहूर एक्टर के साथ कर सकती हैं शादी

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही इस मशहूर एक्टर के साथ कर सकती हैं शादी

बॉलीवुड की खूबसूरत ओर जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी को कोन नहीं जानता। श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं रही लेकिन। उन्ही एक से बडकर एक हिट फिल्मे और उनकी दमदार अभिनय आज भी लोगों की दिलो मे बसा हुआ है। श्रीदेवी ने बॉलीवुड के काफ़ी नाम और शोहरत कमाई। अब उनकी बडी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी मां की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री मे अपनी अलग पहचान बनाने के लिऐ मेहनत कर रही है। जाह्नवी अपनी ऐक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री मे अपनी जगह बना रही है। उनके लुक और खुबसूरती की काफ़ी तारीफ होती रहतीं है।

 Janhvi Kapoor wedding

जाह्नवी कपूर लुक और ऐक्टिंग के साथ साथ अपने रिलेशनशीप के वजह से भी ज्यादा चर्चा में रहतीं है। सोशल मीडिया पर कहीं बार जाह्नवी के फोटो उनके बॉयफ्रेंड के साथ वायरल होते रहते है। लेकिन हाल ही मैं उनकी शादी को लेकर चर्चा ज्यादा होने लगीं है। खबर है की जाह्नवी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के परिवार की बहू बन सकती है। श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जाह्नवी कपूर की कुछ दिनों से तेजी से फोटो वायरल हो रही है. जिसमे एक्ट्रेस एक लड़के के बेहद क़रीब नज़र आ रही है।

बता दे के जाह्नवी कपूर इन दिनों अमिताभ बच्चन के नारी अगस्तस्य नंदा को डेट कर रही है। दोनो की बेहद करीब फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।इसी वजह से बोला जा रहा है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा से शादी करके उनके घर की बहु बन सकती है लेकिन अभी तक इस रिश्ते पर खुलकर किसी ने भी नही बोला है लेकिन जाह्नवी कपूर की यह तस्वीरें तो मीडिया में आग की तरफ़ फैल रही है।

Related Articles

Back to top button