मनोरंजन

जब हेमा मालिनी को पाने के लिए धर्मेंद्र ने रचा था षड्यंत्र, करीब आने के लिए और गले लगाने के लिए दिए थे 2 हजार रुपए

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं जिन्हें पूरी दुनिया पसंद करती है. वहीं हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी भी काफी फिल्मी है धर्मेंद्र पहली नजर में हेमा मालिनी को अपना दिल दे बैठे थे. इन दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं और कई बार इन्होंने एक के बाद एक जबरदस्त हिट फ़िल्में भी दी हैं. बता दें कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने साथ में कई फिल्में की हैं लेकिन लोगों की सबसे पसंदीदा फिल्म शोले है।

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का रिश्ता बहुत ही मजेदार है, आपने 70 के दशक की फिल्म शोले देखी होगी, फिल्म के कई हिस्सों को आप जानते होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के करीब आने की साजिश रची थी और ₹2000 यूँ ही खर्च कर दिये थे.

फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान एक सीन था जिसमें धर्मेंद्र हेमा मालिनी को बंदूक चलाना सिखा रहे थे, ये सबसे अच्छा मौका था कि वो हेमा मालिनी के करीब आ सके और वो नहीं चाहते थे कि ऐसा मौका उनके हाथ से निकल जाये.

बता दें कि हेमा मालिनी के करीब जाने के लिए धर्मेंद्र उस सीन को बार-बार रीटेक करना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने हर रीटेक के लिए स्पॉटब्वॉय को 20 रुपये दिए। वहीं इन्होंने इस सीन के लिए कुल 100 बार रीटेक लिए थे. इस प्रकार उन्हें स्पॉटबॉय को ₹2000 देने पड़े थे.

दरअसल, शूटिंग शुरू होने से पहले धर्मेंद्र ने स्पॉटब्वॉय को समझाया था कि जब वह अपना कान खींचेंगे तो उन्हें शॉट में कुछ गड़बड़ दिखाना है, ऐसे में धर्मेंद्र ने इसके लिए कुल 100 रीटेक लिए और उन्हें ₹2000 देने पड़े. उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि वह हेमा मालिनी को गले लगा सकें.

Related Articles

Back to top button