मनोरंजन

बोल्डनेस से कहर बरसाने में किसी से कम नहीं है साउथ एक्ट्रेस, रकुल प्रीत ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस नहीं कर पाए आंखों पर विश्वास

अगर बोल्डनेस की बात की जाए तो आजकल हर अभिनेत्री अपनी बोल्डनेस दिखा कर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। साउथ हो या बॉलीवुड या फिर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हर किसी एक्टर्स पर बोल्डनेस दिखाने का भूत सवार है।

Rakul Preet Singh Hot
आजकल न्यूड फोटोशूट कराने का एक दोर सा चल रहा है
, अभिनेत्रियां एक से बढ़कर एक न्यूड फोटोशूट करा कर फैंस के दिलों को चीर रही हैं। इसी क्रम में साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी हॉट फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इन तस्वीरों में रकुल प्रीत सिंह बेहद ही स्टाइलिश मोनोकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में जालीदार मोनोकिनी में अपना परफेक्ट टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। ओपन हेयर और सिंपल लुक्स से रकुल प्रीत ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है।

इन फोटोज में एक्ट्रेस ने किलर लुक्स देते हुए अलगअलग पोज में तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी ये दिलकश अदाओं को देख कर एक बार फिर फैंस अपना दिल हार गए हैं। अपनी खूबसूरती से कहर बरपा ती हुई रकुल प्रीत के इन अदा से भरी तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

वहीं रकुल प्रीत की आगामी फिल्म की बात करें तो अभिनेत्री Thank God, Doctor G, और Ayalaan जैसी फिल्मों में जल्द ही नजर आने वाली है। बता दे इनकी फिल्म Doctor G और Thank God इसी महीने यानी अक्टूबर में ही रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button