Viralऑटोमोबाइलराष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

#Boycottstarbucks: ‘अर्पित से अर्पिता’ स्टारबक्स का विज्ञापन देख भड़के लोग, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली। कॉफी के लिए देश दुनिया में मशहूर स्टारबक्स कंपनी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है दरसल कंपनी अपने एक एड को लेकर लोगों के बायकाट का शिकार हो रही है

इस लिए हो रहा बायकाट

दरअसल मशहूर काफी कंपनी स्टारबक्स समलैंगिक विवाह के बीच लिंग परिवर्तन को बढ़ावा देने के गंभीर आरोप लगे हैं जिसके बाद यह कंपनी लोगों के बायकाट का शिकार हो रही है वही सोशलमीडिया पर लोगों का गुस्सा फुटता जा रहा है और सोशलमीडिया पर ट्वीट कर अपनी भड़ास भी निकाल रहे साथ ही BoycottStarbucks भी तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

देखिए वीडियो में विवाद कि वजह

कंपनी का लिंग परिवर्तन वाले एक विज्ञापन और समलैंगिक विवाह यानि Same Sex Marrige को बढ़ावा मिल रहा है। बता दें कि कंपनी के इस विज्ञापन में एक बुजुर्ग दंपति स्टोर पर बैठे होते है, जो कि अपने बेटे अर्पित से मिलने का आने का इंतजार करते हैं।



हालांकि परेशान पिता अपने बेटे को फोन करता है लेकिन वो फोन नहीं उठता है। इसके बाद लड़के की मां अपने पति से कहती है कि आप गुस्सा मत करना। इसके कुछ सेकंड बाद स्टारबक्स के स्टोर में एक लड़की आती है और अपने माता-पिता के जाकर बैठ जाती है। इसके बाद उसके माता और पिता को अनुभव होता है कि पहली दफा वो ट्रांसजेंडर बेटी से मिल रहे है। इसके बाद पिता बेटी से कॉफी के लिए पूछते है और ऑर्डर देने के लिए चले जाते है।

वहीं कॉफी तैयार होने पर स्टारबक्स की कर्मचारी आवाज देती है, अर्पिता की तीन कॉफी ऑर्डर रेड्डी है। यानी कि नाराजगी के बाद पिता अपने बेटे के लिंग परिवर्तन कर अर्पिता होने की मंजूरी देते है। वहीं पिता से मंजूरी मिलने के बाद उसके माता-पिता भावुक हो जाते हैं। कंपनी के इसी विज्ञापन को लेकर लोग नाराज हो गए ओर ट्टवीटर पर बॅायकाट ट्रेड भी करने लगा

Related Articles

Back to top button