मनोरंजन

इस एक्टर ने सिद्वार्थ की गर्लफ्रेड कियारा को की Kiss, दोनों के रिश्ते में आई दरार

इस एक्टर ने सिद्वार्थ की गर्लफ्रेड कियारा को की Kiss, दोनों के रिश्ते में आई दरार

बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री के न्यू लव बर्डस है। इन दिनों ये कपल की रिलेशनशिप के खूब चर्चे हर तरफ सुने को मिल रहे है। ओर अब पिछले कुछ दिनों से दोनो की शादी की खबरों ने सोशल मीडिया के खबरों का बाजार गर्म कर रखा है। खबरों की माने तो दोनों की शादी की डेट भी फिक्स हो चुकी है। दोनों 6 फरवरी को राजस्थान के एक पैलेस में शादी कर सकते है। लेकिन दोनो की तरफ से अभी इस बात की कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। दोनो को अक्सर साथ स्पोर्ट किया जा चुका है।

इसी बीच दोनों की रिश्ते को लेकर एक बुरी ख़बर सामने निकल के आ रही है। खबरों की माने तो दोनों के रिश्ते में दरार आ चुकी है। इन सब के पीछे की वजह बॉलीवुड के एक एक्टर को बताया जा रहा है। जिसने सीड की गर्लफ्रेंड को किस किया है। इस वजह से सिद्धार्थ कियारा से गुस्सा है।

इस एक्टर ने कियारा को करदी Kiss

Varun Dhawan Kiss Kiara Sidharth Angry

सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते है। पिछले साल रिलीज हुईं सुपरहिट फिल्म ’शेरशाह’ के बाद दोनों की बीच नजदीकियां और बड़ गई है। दरहसल कियारा आडवाणी एक फिल्म के शूटिंग के दौरान इस ऐक्टर को किस करती है। सिद्धार्थ के लिए परेशानी की बात यह है कि इस एक्टर ने कियारा को अपनी मर्जी से किस किया है, डायरेक्टर ने इस बारे में उनसे कोई बात नहीं की है।सिद्धार्थ इसी एक्टर के किस करने पर कियारा से गुस्सा हैं। बता दे इस एक्टर का नाम वरुण धवन है। जिहोने हाल ही मैं कियारा के साथ फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में साथ नजर आए थे और दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद भी किया गया था।

Related Articles

Back to top button