मनोरंजन

झूठ बोलने में बिल्कुल बेकार हैं अमिताभ की नातिन नव्या नवेली, एक बार रंगे हाथों पकड़ा गया झूट और फिर…

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बारे में हर कोई जानता है लेकिन फैंस इनके साथ इनके परिवार के बारे में जानने में काफी दिलचस्पी रखते हैं, क्योंकि बिग बी और उनके परिवार को लेकर फैंस में हमेशा ही ढेर सारी जिज्ञासाएं बनी रहती हैं।

हालांकि बीचबीच में इनके फैमिली से जुड़ी तमाम बातें सामने आती रहती हैं, लेकिन फैंस बिग बी की फैमिली के बारे में और अधिक जानना चाहते हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता हाल ही में एक पॉडकास्ट शो में गए थे।

What the Hell Navya नाम के इस पॉडकास्ट को अमिताभ बच्चन की नातिन (श्वेता बच्चन की लड़की) नव्या नवेली नंदा होस्ट कर रही थीं। इस पॉडकास्ट शो में श्वेता बच्चन और जया बच्चन ने न सिर्फ एक सेलेब्रिटी के तौर पर अपनी जिंदगियां डिसकस कीं बल्कि एक दूसरे के साथ रिश्तों को लेकर भी कई राज खोले।

इस दौरान श्वेता और जया बच्चन ने बताया नव्या एकदम बचकाना झूठ बोलती हैं इनका झूठ हमेशा पकड़ा जाता है। एक बार ये अपने भाई अगस्त्य के साथ एक पार्टी में गई थी। उन्हें एक डेडलाइन दी गई थी और ये लोग उससे बहुत ज्यादा लेट हो चुके थे। तो इन्हें कॉल करके पूछा गया कि तुम लोग कहां हो? और नव्या ने जवाब दियामॉम हम घर के नजदीक ही है।

श्वेता बच्चन ने बताया कि ये लोग तब भी पार्टी में ही थे। तब अगस्त्य ने कहामॉम, इसे लगता है कि आप बेवकूफ हैं। इसी दौरान जया बच्चन ने बताया कि हमारे बच्चों को बाहर जाने की इजाजत नहीं है। उन्हें बस गिनेचुने लोगों के साथ ही बाहर जाने की अनुमति मिलती है।

Related Articles

Back to top button