मनोरंजन

चंदू चाय वाले की पत्नी है माधुरी दीक्षित से भी ज्यादा खूबसूरत, आप एक टक देखते रह जाएंगे तस्वीरें

आपने The Kapil Sharma show तो देखा ही होगा। ये कॉमेडियन शो देश-विदेश तक मशहूर है। इस शो के मुख्य कलाकार कपिल शर्मा ने इस शो की बदौलत अपनी पूरी दुनिया में पहचान बनाई हुई है। वहीं शो के दूसरे मुख्य कलाकार चंदन प्रभाकर जो चंदू चाय वाले का किरदार निभाते है, आज उन्होंने भी इसमें अपने बेहतरीन कॉमेडियन अंदाज से खूब लोकप्रियता हासिल की है। चंदू चायवाला उर्फ चंदन प्रभाकर द कपिल शर्मा शो के हर एपिसोड में नजर आते हैं और इसकी वजह से ये अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इसी बीच अपनी पत्नी को लेकर सुर्खियों में आए हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर चंदन और उनकी पत्नी नंदिनी खन्ना कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हे देख लोग चंदन की पत्नी के दीवाने हो गए हैं। दरअसल नंदिनी खन्ना काफी खूबसूरत हैं। वायरल तस्वीरों को देखकर हर कोई चंदन की पत्नी नंदिनी की जमकर तारीफ कर रहा है। लोग नंदनी को देखकर इन्हें मॉडल बताने लगे हैं। बता दें चंदन ने साल 2015 को नंदिनी खन्ना से शादी की थी। इसके बाद उनकी वाइफ ने साल 2017 में एक बेबी गर्ल को जन्म दिया, जिसका नाम अद्विका है।

chandu chaiwala

चंदन प्रभाकर ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी अद्विका और पत्नी नंदिनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें लोग को पसंद कर रहे हैं। हालांकि शो में नंदू हर वक्त अपनी गर्लफ्रेंड गर्लफ्रेंड को तरसते रहते हैं, लेकिन असल जिंदगी में यह अपनी पत्नी नंदिनी के साथ बेहद खुश हैं। चंदन आए दिन अपने फैमिली के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं और इस वजह से इनके वहां 267k फॉलोअर्स हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button