मनोरंजन

पिता जितेंद्र की वजह से एकता कपूर ने नहीं की शादी, बिना शादी के बनना पड़ा माँ

एकता कपूर आज के समय मे किसी की भी पहचान की मोहताज नही है, एकता कपूर ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. एकता कपूर एक बहुत बड़ी निर्माता है एकता कपूर अभिनेता जितेंद्र की बेटी है, जितेंद्र अपने समय के बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता रहे है. उनकी एक ज़िद्द के कारण है एकता कपूर ने आज तक या बोल सकते है कि इस 42 साल की उम्र में भी कुँवारी है. इतना ही नही बल्कि आपको एक बात और बता दे कि एकता कपूर को अपने पिता जितेंद्र की इस ज़िद्द की वजह से बिना शादी के ही माँ बनना पड़ा है.

इस वजह से नहीं की शादी

एकता कपूर के पिता जितेंद्र की इस ज़िद्द के बारे में बताए तो उन्होंने एकता कपूर के सामने एक शर्त रखी थी जो कि किसी ज़िद्द से कम नही थी. एकता कपूर को अपने पिता जितेंद्र की यह शर्त या बोल सकते गया कि ज़िद्द काफी भारी पड़ गई. कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा था कि एकता कपूर को जितेंद्र ने कहा था कि “मैं तुझ काम शुरु करने के लिए तब ही पैसे दूँगा जब तू शादी नही करेगी और अगर शादी करनी है तो मैं तुझे पैसे नही दूँगा. इसके बाद एकता कपूर ने अपने पिता जितेंद्र की बात मानी और पैसे ले लिए.”

कैसे बनी माँ ?

एकता कपूर ने वैज्ञानिक तरीके से माँ बनी है, एकता कपूर को बिना शादी करें ही इस प्रकार माँ बनना पड़ा. एकता कपूर के बेटे का नाम रवि कपूर है जिससे एकता कपूर काफी प्यार करती है.

Related Articles

Back to top button