ऑटोमोबाइलटेलीविजनमनोरंजनमहाराष्ट्रराष्ट्रीयवेबसीरिज़

indian Police Force Release Date: सिद्धार्थ मल्होत्रा और रोहित शेट्टी की ड्रामा सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग हुई खत्म, इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्लीएक्टर रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज फिल्म को लेकर इस वक्त चर्चाओं में बने हुए है वो अपनी आने फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर चर्चा में बनें हुए है। वही बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी की फिल्म इस वर्ष दिवाली को रिलीज़ होगी।

दिवाली को होेगी रिलीज

वही सीरीज का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है और शूटिंग पूरी हो चुकी है वही कहा जा रहा है कि यह फिल्म डिजिटल पर दिवाली 2023 में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। साथ ही कहा जा रहा है कि इंडियन पुलिस फोर्स फिल्म डिजिटल पर स्ट्रीम होने वाली है। इसके साथ रोहित शेट्टी का डिजिटल डेब्यू भी होगा। पिछले 1 वर्षों से भारत के कई राज्यों में इसे शूट किया गया है।

भारती पुलिस बल पर आधारित है

रोहित शेट्टी से जुड़े सूत्रों ने इस बारे में बताते हुए कहा, “दिवाली के अवसर पर रोहित शेट्टी ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है। वह इस बार भी ऐसा ही करने वाले हैं। वह इंडियन पुलिस फोर्स के माध्यम से दर्शकों के पास आएंगे सूत्रों ने यह भी बताया कि शो का कंटेट क्लीन होगा, जिसे दर्शक परिवार के साथ देख सकेंगे। इस आने वाले प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी को अहम भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा।

Related Articles

Back to top button