मनोरंजन

तारक मेहता भिड़े की बेटी का किरदार निभाने वाली सोनू हॉट स्ट्रैपलेस लुक से सोशल मीडिया में लगाई आग

टीवी पर कॉमेडियन शो की बात की की बात की जाए तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा नाम सबसे पहले को सुनने मिलता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो इतना ज्यादा पॉपुलर है कि हर कोई इसका दीवाना है। वहीं इस शो के हर किरदार को भी लोग इतना पसंद करते हैं, कि उनकी निजी लाइफ से जुड़ी हर चीज जानने के लिए इंटरनेट पर खोजते रहते हैं। इसी बीच आज हम इस शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े की बेटी सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली के बारे में बात करने वाले हैं। बता दे निधि भानूशाली ने इस सीरियल में एक सादगी भरी लड़की सोनू का किरदार निभाया था। लेकिन असल जिंदगी में निधि भानुशाली बेहद ही ज्यादा हॉट है। अगर आप सोनू यानी निधि भानुशाली के हॉट लुक्स को देखेंगे तो आप इनकी दीवानी बन जाएंगे।

निधि भानुशाली ने हाल ही में इंटरनेट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिन्होंने पूरी सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में निधि भानुशाली प्लांट कर रही हैं। इन तस्वीरों में खूबसूरत हसीना मल्टी-कलर स्ट्रैपलेस बिकनी में नजर आ रही हैं। निधि भानुशाली ने ग्रे ट्राउज़र्स की एक जोड़ी के साथ एक प्यारे बिकनी टॉप का जोड़ा पहन फोटो शेयर की है।

tmkoc

उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘फोटो डंप! मेरे पसंदीदा पिल्लों की संगति में पिछला महीना कश्मीरी और लद्दाखी पहाड़ों की शांति में बीता’। बता दे निधि भानूशाली ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में करीब 9 साल तक सोनू का किरदार निभाया था हालांकि 2019 में उन्होंने इस शो को छोड़ दिया। निधि भानुशाली की इंस्टाग्राम पर जल्द ही एक मिनियन फॉलोवर होने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button